Saturday, December 1, 2018

सबकी हालत पतली करने अा रहा है Jio का यह जबरदस्त फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन !


आप सभी को पता ही होगा कि जिओ ने पूरे भारत में तहलका मचा रखी है। जिओ ने पहले ही काफी सारी बड़ी बड़ी कंपनियों को टक्कर दे चुकी है। अभी इस वक्त कई खबर अा रही है जिसमें बताया गया है जिओ जल्द ही एक 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को 2019 में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के अंदर फीचर्स काफी अच्छे दिए गए है। इंटरनेट पर उपलब्ध कुछ खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जिओ अपने इस स्मार्टफोन का नाम जिओ फोन 3 रखा जा सकता है।


फीचर्स से जुड़ी जानकारी :-

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की से जुड़ी ऑफिशियल जानकारी अभी तक नहीं मिली है लेकिन कुछ खबरों के मानें तो इसमें आपको 5.2 का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 3800mAh का लॉन्ग लास्टिंग की बैटरी भी दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 12 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें आपको 8 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है, जिससे इस स्मार्टफोन में आप एक अच्छे फोटोग्राफी का लाभ ले सकेंगे।


कीमत से जुड़ी जानकारी :-

जिओ के इस स्मार्टफोन के कीमत से जुड़ी किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है लेकिन इंटरनेट पर उपलब्ध कुछ खबरों के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत 4599 रुपए के ही आस पास रखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के हिसाब से इसके कीमत को रखा जाएगा। इस स्मार्टफोन को इस फीचर्स के ही साथ लॉन्च किया जाएगा इसकी कोई भी पक्की खबर नहीं उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment

Follow Us @soratemplates