Tuesday, November 27, 2018

कोई भी आसानी से खरीद सकता है ओप्पो का यह बढ़िया फोन क्योंकि हो गया है बहुत सस्ता


चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन ओप्पो a3s को भारत में इसी साल जुलाई में महीने में लॉन्च किया था। जुलाई महीने में इस कंपनी ने अपने 2GB रैम वाले वैरीअंट को उतारा था लेकिन कुछ दिन बाद कंपनी 3GB रैम वाले वैरीअंट को भी भारत में लेकर आई थी। जब इस फोन का 3GB रैम वाला फोन लॉन्च किया गया था तब उसकी कीमत ₹12990 रखी गई थी लेकिन अब कंपनी ने इस फोन के दाम गिरा दिए हैं।

कंपनी की ओर से इस फोन के दाम में पूरे ₹1000 की कटौती कराई गई है। कटौती के बाद ₹11990 में भारतीय बाजार खरीदने के लिए मौजूद है। ऑनलाइन बाजार के साथ ही यह फोन ऑफलाइन बाजार में भी नए नामों के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। अगर आप भी लंबे समय से स्मार्टफोन को लेने के बारे में सोच रहे थे तो यही अच्छा मौका है।


ओप्पो ए3एस फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज़ वाला ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर इस्तेमाल हुआ है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कुछ तीन कैमरे दिए गए हैं। आगे की तरफ एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। फोन में जान फूंकने का काम 4230 एमएएच की बैटरी करती है।

No comments:

Post a Comment

Follow Us @soratemplates