Friday, November 30, 2018

Oppo A72 ने भारत मे ली शानदार एंट्री, यह है स्मार्टफोन की कीमत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के A72 स्मार्टफोन ने भारत मे एंट्री कर ली है। इस स्मार्टफोन में 13+2 ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 4230mAh की दमदार बैटरी दी गई है। भारत मे इस स्मार्टफोन की कीमत 13990 रुपये है।


क्यों खरीदें इस स्मार्टफोन को ?

क्योंकि इसमें 6.2 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल का है। यह फोन स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला सेंसर एफ/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है जो एफ/2.1 अपर्चर के साथ आता है। दोनों ही कैमरे एलईडी फ्लैश और सुपर एचडीआर सपोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


इस स्मार्टफोन को पाॅवर सप्लाई देने के लिए 4230 एमएएच की दमदार बैटरी का उपयोग किया गया है। मल्टीटास्किंग के लिए 4 जीबी रैम मौजूद है। इस स्मार्टफोन की स्टोरेज 64 जीबी है जिसे 128 तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। स्मार्टफोन में एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के अलावा, डुअल सिम स्लॉट भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड के 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है।


क्यों न खरीदें इस स्मार्टफोन को?

मुझे तो कोई भी कमी नही दिखी। अगर आपको कोई भी कमी दिखी हो तो अभी कमेंट करें और मुझे बताये।

खास टिप:- अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इससे बेहतर स्मार्टफोन और कहीं नही मिल सकता।

No comments:

Post a Comment

Follow Us @soratemplates