Tuesday, November 27, 2018

Xiaomi Poco F1 को छोड़िए बहुत जल्द लांच होगा Poco F2, कीमत होगी सिर्फ इतनी

चाइना की लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी अपने Xiaomi Pocophone F1 की सफलता के बाद जल्द ही PocoFone F2 लांच करने वाली हैं। Pocophone 2 सभी चीजें Pocophone से बेहतर दी जाएगी। काफी सारे लोगो को PocoFone F1 का डिजाइन पसन्द नहीं आया था, क्योंकि डिस्प्ले के ऊपर नौच ज्यादा बड़ा दिया था और बॉडी भी प्लास्टिक की थीं। इसीलिए कंपनी PocoFone F2 का मॉडल Poco F1 से कहीं ज्यादा बेहतरीन बनाएगा।


कुछ बड़े वेबसाइटों पर Poco F2 के स्पेसिफिकेशन और कीमत भी लीक हुए हैं, तो आइए लीक्स के आधार पर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जान लेते हैं।
Xaiomi Pocophone F2 के स्पेसिफिकेशन-
Poco F2 में 6.4 इंच की फूल एचडी प्लस की आईपीएस डिस्प्ले दी जाएगी। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। स्क्रीन की आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगी हैं।


कैमरे की बात करें तो बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए इस फोन में रियर में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा। फोन को पॉवर देने के लिए 4100mah की बैटरी दी जाएगी, जो कि फ़ास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगा।
लीक्स के मुताबिक Poco F2 तीन अलग-अलग वेरिएंट 4GB/64GB, 6GB/128GB और 8GB/256GB स्टोरेज के साथ लांच होगा। इसके अलावा इस फोन में स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 प्रॉसेसर मौजूद होगा।


कनेक्टिविटी के लिए Poco F2 में 4G VoLTE, Wi-Fi, NFC, GPS, ड्यूल सिम और सभी तरह के सेंसर दिए जाएंगे। सिक्योरिटी के लिए फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।



No comments:

Post a Comment

Follow Us @soratemplates