पावर की बात करें तो बजाज पल्सर 150 ट्विन डिस्क में 149 सीसी का सिंगल-सिलिंडर, ट्विन-स्पार्क इंजन दिया गया है। यह इंजन 14 एचपी की पावर और 13.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। केटीएम 125 ड्यूक में पल्सर से कम सीसी का इंजन दिया गया है, लेकिन पावर के मामले में यह कम नहीं है। 125 ड्यूक में 124.7 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 14.5 एचपी की पावर और 12 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता है।
कीमत के मामले में पल्सर 150 बाइक केटीएम 125 ड्यूक से सस्ती है। पल्सर 150 बिक को भारत में 80,794 रुपये एक्सशोरुम है जबकी केटीएम 125 ड्यूक की कीमत 1.18 लाख रुपये एक्सशोरुम रखा गया है। साइज के मामले में पल्सर 150 बाजी मारते दिखती है।
इन दोनों बाइक्स के डिजाइन को देखें को केटीएम 125 को नेक्ड बाइक स्टाइल दिया गया है। 200 ड्यूक की तरह दिखने वाली इस बाइक को अलग बनाने के लिए इसमें दोबारा डिजाइन किए गए ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसमें ट्रेली फ्रेम और ऐल्युमिनियम स्विंगआर्म है। पल्सर 150 ट्विन डिस्क की स्टाइलिंग स्पोर्ट्स बाइक्स की तरह है। इस बाइक में स्प्लिट सीट, स्प्लिट ग्रैब रेल्स, लंबा वीलबेस और चौड़ा व मोटा रियर टायर दिया गया है।
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